Uttrakhand News :बस-ट्रकों की हड़ताल हूई समाप्त,हड़ताल समाप्त होने से उत्तराखंड में हालात हो रहे सामान्य,पेट्रोल पंपों पर मिलने लगा है फ्यूल

ख़बर शेयर करें -

नए सड़क कानून के खिलाफ पिछले दो दिनों से चल रही बस-ट्रकों की हड़ताल मंगलवार देर रात समाप्त हो गई. ड्राइवरों की हड़ताल समाप्त होने से उत्तराखंड में हालात सामान्य होते दिखाई दे रहे हैं.

पेट्रोल पंपों पर तेल खत्म होने की सूचना के बाद हाहाकार मच गया था. अब पेट्रोल पंपों पर ईंधन की सप्लाई सामान्य हो रही है. बता दें कि ‘हिट एंड रन’ के खिलाफ ड्राइवर्स सड़क पर उतर गए थे. देश भर में गाड़ियों के पहिए थम गए. ड्राइवर्स जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर नए सड़क का विरोध जता रहे थे.

💠हड़ताल समाप्त होने से उत्तराखंड में हालात हो रहे सामान्य

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा गर्मी का मौसम शुरू होने से पहले ही छाया जल संकट,120 से अधिक गांवों में 15 दिनों से जलापूर्ति ठप

पेट्रोल पंपों से ईंधन खत्म होने की अफवाह ने हाहाकार मचा दिया. गाड़ियों में तेल भराने की होड़ मच गई. तेल भराने के लिए पेट्रोल पंप पर लंबी-लंबी लाइन लग गई. लोगों को समझाने की कवायद होने लगी. जिलाधिकारी और पूर्ति निरीक्षकों की तरफ से बयान भी जारी किए गए. लोग फिर भी समझने को तैयार नहीं थे. उत्तराखंड सरकार की तरफ से भी प्रेस नोट जारी कर तेल की निरंतर सप्लाई पर सफाई दी गई. पेट्रोल पंप मालिकों को सरकार ने सख्त चेतावनी दी.

💠नए कानून के खिलाफ ड्राइवर्स ने कर दिया था चक्का जाम

केंद्र सरकार की तरफ से आश्वासन मिलने के बाद लोगों को विश्वास हुआ. उत्तराखंड में धीरे-धीरे हालात सामान्य होते दिखाई दे रहे हैं. सभी पेट्रोल पंपों पर सामान्य तरीके से ईंधन मिलने लगे हैं. अफरा तफरी का सामना नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आए पर्यटकों को भी करना पड़ा. हजारों पर्यटक वापसी के लिए गाड़ी नहीं मिलने से परेशान दिखाई दिए. अब हालात सामान्य होने के बाद पर्यटकों ने राहत की सांस ली है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हड़ताली ट्रक ड्राइवर्स को आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि ड्राइवर्स के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. सरकार ड्राइवर्स की चिंताओं को समझती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *