Uttrakhand News :उत्तराखंड शासन ने इन 06 अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड शासन ने बुधवार रात्रि आईएएस मीनाक्षी सुंदरम सहित 06 अधिकारियों दायित्वों में फेरबदल करते हुए अतरिक्त प्रभार दिया है।

💠बुधवार को सचिव अरविन्द सिंह ह्याँकी की ओर से जारी स्थानांतरण आदेश जारी किया गया।

आदेश के अनुसार, मीनाक्षी सुंदरम को वर्तमान दायित्व के साथ प्रबंधन निदेशक, उत्तराखंड निवेश एवं अवसंरचना विकास बोर्ड (यूआईआईडीबी) का अतिरिक्त प्रभार मिला है। विनोद सुमन से सचिव, सामान्य प्रशासन, प्रोटोकाल, सचिवालय प्रशासन को हटाकर सचिव कृषि एवं कृषक कल्याण का अतिरिक्त प्रभार मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्री जागेश्वर धाम के श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर है अल्मोड़ा पुलिस,सुव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था के लिए चल रही है सटल सेवा

दीपेन्द्र कुमार चौधरी से सचिव कृषि एवं कृषक कल्याण बदलकर सचिव, सामान्य प्रशासन, प्रोटोकाल, सचिवालय प्रशासन का अतिरिक्त प्रभार मिला है। रणबीर सिंह चौहान से उद्यान निदेशक हटा लिया गया है शेष यथवात रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

💠विनीत कुमार को वर्तमान जिम्मेदारी के साथ

नितिका खण्डेलवाल के मातृत्व अवकाश पर रहने की अवधि के दौरान निदेशक, आईटीडीए एवं निदेशक, यूसैक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। दीप्ति सिंह को वर्तमान तैनाती के साथ निदेशक, उद्यान का अतिरिक्त प्रभार मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *