Uttrakhand News :उत्तराखंड कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले एक और झटका,बद्रीनाथ के विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी ने भी कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड कांग्रेस को झटके पे पर झटके लग रहे हैं, जहां कई पूर्व विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। रविवार को बद्रीनाथ के विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी ने भी कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे गए एक पंक्ति के पत्र में राजेंद्र भंडारी ने लिखा है कि अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड, अध्यक्ष जी मैं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बृहस्पतिवार 11 अप्रैल 2024

💠इस एक पंक्ति के पत्र ने कांग्रेस में हलचल मचा दी है। संसदीय चुनाव से पहले हजारों की संख्या में कांग्रेसजन भाजपा में शामिल हुए हैं। इनमें राजेंद्र भंडारी जो वर्तमान विधायक हैं, उनके भी भाजपा में जाने की चर्चाएं हैं। इससे पहले आधा दर्जन विधायक, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका पंचायत अध्यक्ष जैसे विभिन्न जन प्रतिनिधियों के रूप में कार्य कर रहे कांग्रेसजनों ने उत्तराखंड कांग्रेस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इससे पहले डॉ. हरक सिंह की बहू अनुकृति गुसांई ने भी कांग्रेस से त्याग पत्र दिया है, जो कांग्रेस से मची भगदड़ का प्रतीक है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *