Uttrakhand News :तकनीकी कारणों से रद्द हुआ वायुसेना का चिनूक हेलीकॉप्टर का हवाई पट्टी पर अभ्यास,आज होने की संभावना

0
ख़बर शेयर करें -

वायुसेना का चिनूक हेलीकॉप्टर का हवाई पट्टी पर अभ्यास तकनीकी कारणों से रद्द हो गया। हवाई पट्टी के अधिकारियों का कहना है कि बुधवार को अभ्यास होने की संभावना है। वायुसेना के हेडक्वार्टर एयर कमांड भारतीय वायुसेना बमरोली प्रयागराज से पिथौरागढ़, गौचर, धरासू, चिन्यालीसौड़ हवाई पट्टी पर चिनूक हेलीकॉप्टर के दो दिवसीय अभ्यास होने का पत्र जिला प्रशासन के पास सोमवार शाम को आया था, जिसमें जिला प्रशासन से एम्बुलेंस और अन्य आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अनुरोध किया गया था।

मंगलवार को वायुसेना का चिनूक हेलीकॉप्टर चिन्यालीसौड़ हवाई अड्डे पर किसी तकनीकी कारणों से अभ्यास रद्द हो गया। पिथौरागढ़, गौचर चमोली और चिन्यालीसौड़ हवाई पट्टियां सामरिक और आपदा के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एएनएम में खाली पदों पर प्रदेश सरकार ने आउटसोर्स से नौकरी का दिया मौका,वर्तमान में खाली हैं 1410 पद

चिनूक हेलीकॉप्टर ऊंचाई वाले क्षेत्रों में लैडिंग और टेकआफ करने में बेहद सुरक्षित और आसान है। ईई घनश्याम सिंह ने बताया कि मंगलवार को वायुसेना के चिनूक हेलीकॉप्टर का दो दिवसीय अभ्यास तकनीकी कारणों से रद्द हो गया। बुधवार को अभ्यास की सूचना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *