Uttarakhand News:नींद में टॉयलेट के बजाय खोला मेन दरवाजा,चलती ट्रेन से गिरकर बुजुर्ग महिला की मौत

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल से हरिद्वार लौट रही एक बुजुर्ग महिला की ट्रेन से गिरकर उस वक्त हादसे का शिकार हो गई जब उसने बाथरूम के धोखे में मेन गेट खोल लिया।हादसे में महिला की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। वह हरिद्वार की रहने वाली थी और परिवार के साथ नैनीताल गई थी।

🔹जाने मामला 

वहां से लौटते वक्त ट्रेन में हादसे का शिकार हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

हरिद्वार जिले के लक्सर थाना क्षेत्र के मुटकाबाद गांव निवासी मोतीराम अपनी माता सोतारी देवी (70) पिता सीताराम और बुआ मीला देवी के साथ नैनीताल घूमने गए थे। वहां एक दिन रुकने के बाद बुधवार की रात काठगोदाम से चलकर देहरादून जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन से घर जा रहे थे। काठगोदाम से ट्रेन के चलने के बाद ही सभी लोग सो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा युवक को अज्ञात लोगों ने लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

🔹मची चीख पुकार 

इस बीच उनकी मां सोतारी देवी शौच के लिए उठी तभी उन्होंने नींद के झोंके में शौचालय का दरवाजा न खोलकर बोगी का गेट खोल दिया और नीचे गिर गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बोगी में ही चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद परिजनों ने रामपुर ट्रेन पहुंचने पर जीआरपी को सूचना दी और सभी स्टेशन पर उतर गए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :आगामी मार्च महीने से केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्य शुरू,यात्रा से पहले कई निर्माण कार्य पूर्ण करने का लक्ष्य

सूचना के बाद जीआरपी परिजनों के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर केमरी पुलिस को हादसे की जानकारी दी। केमरी थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि शौच के लिए महिला उठी थी। उन्होंने नींद में शौचालय के दरवाजे की जगह बोगी का दरवाजा खोल दिया और गिरकर महिला की मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *