Uttarakhand News:टनकपुर के उत्तरायणी कौतिक में अल्मोड़ा के कलाकारों ने बांधा समा, झूमे दर्शक

ख़बर शेयर करें -

कुमाऊंनी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की स्टार नाइट के साथ हरेला क्लब का दो दिनी उत्तरायणी मेला संपन्न हो गया। अल्मोड़ा की संस्कार सांस्कृतिक समिति के कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।  इस दौरान मेले में आए लोगों ने खूब खरीदारी की।मंगलवार देर रात तक गांधी मैदान में उत्तरायणी कौतिक के समापन में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही।

🔹दिवसीय मेला शांतिपूर्वक समाप्त

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :स्टेडियम के शिलापट्ट से हेमवती नन्दन बहुगुणा का नाम हटाना दुर्भाग्यपूर्ण-वैभव पाण्डेय

इससे पहले अल्मोड़ा से पहुंचे संस्कार सांस्कृतिक समिति और हिमाद्री नट क्लब के दल ने नंदा गौरा से शानदार प्रस्तुति पेश की। जिसके बाद प्रकाश रावत, अमित गोस्वामी स्थानीय कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति पेश कर समां बांध दिया। हरेला क्लब के संरक्षक धर्मेंद्र चंद ने बताया कि दो दिवसीय मेला शांतिपूर्वक समाप्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ यात्रा मार्ग में भूस्खलन में तीन लोगों की मौत आठ घायल,एसडीआरएफ ने आठ घायलों को निकालकर पहुंचाया अस्पताल

🔹स्थानीय कलाकारों ने भी बिखेरे जलवे

बताया कि मेले से प्राप्त हुई धनराशि से निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। वहीं मेले में स्थानीय कलाकारों ने भी जलवे बिखेरे। देर रात लकी ड्रा के विजेताओं के नामों की घोषणाएं की गई। जिसमें वार्ड नं छह निवासी रोहित रौतेला का पहला इनाम मोटरसाइकिल खुला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *