Uttarakhand News:टनकपुर के उत्तरायणी कौतिक में अल्मोड़ा के कलाकारों ने बांधा समा, झूमे दर्शक

ख़बर शेयर करें -

कुमाऊंनी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की स्टार नाइट के साथ हरेला क्लब का दो दिनी उत्तरायणी मेला संपन्न हो गया। अल्मोड़ा की संस्कार सांस्कृतिक समिति के कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।  इस दौरान मेले में आए लोगों ने खूब खरीदारी की।मंगलवार देर रात तक गांधी मैदान में उत्तरायणी कौतिक के समापन में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही।

🔹दिवसीय मेला शांतिपूर्वक समाप्त

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में दो दिन बारिश, बर्फबारी सहित ओलावृष्टि का येलो अलर्ट किया जारी

इससे पहले अल्मोड़ा से पहुंचे संस्कार सांस्कृतिक समिति और हिमाद्री नट क्लब के दल ने नंदा गौरा से शानदार प्रस्तुति पेश की। जिसके बाद प्रकाश रावत, अमित गोस्वामी स्थानीय कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति पेश कर समां बांध दिया। हरेला क्लब के संरक्षक धर्मेंद्र चंद ने बताया कि दो दिवसीय मेला शांतिपूर्वक समाप्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :राष्ट्रीय राजमार्ग की क्षतिग्रस्त सुरक्षा दीवारों के जल्द सुधारीकरण की जगी उम्मीद,दो करोड़ रुपये का बजट हुआ स्वीकृत

🔹स्थानीय कलाकारों ने भी बिखेरे जलवे

बताया कि मेले से प्राप्त हुई धनराशि से निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। वहीं मेले में स्थानीय कलाकारों ने भी जलवे बिखेरे। देर रात लकी ड्रा के विजेताओं के नामों की घोषणाएं की गई। जिसमें वार्ड नं छह निवासी रोहित रौतेला का पहला इनाम मोटरसाइकिल खुला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *