दोस्त ने खोला खुद का ऑफिस तो बढ़ गई जलन , हमला करने पर वकील और जुड़वा बेटे गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत एक वकील के ऑफिस में घुसकर जानलेवा हमला करने वाले वकील और उसके जुड़वा बेटों को पुलिस ने सौडा सरोली रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है।इस मामले में पुलिस ने 6 नामजद किए हैं जिसमें से तीन मुख्य आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।पुलिस के अनुसार जिन लोगों पर हमला हुआ है, वह आरोपी के साथ काम करते थे. अब पीड़ित ने अपना खुद का ऑफिस खोल लिया था, इसके बाद से दोनों के बीच रंजिश हो गई। 

यह है पूरा मामला 

11 मई को देहरादून अलकनंदा विहार निवासी वीरेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई थी कि प्रमोद कुमार बालियान, अमन बालियान, नमन बालियान, हरिओम सिंह यादव, मेहर सिंह मनवाल और सुरजीत वीरेंद्र के प्रिंस चौक के पास स्थित ऑफिस में अंदर घुस गए और उसे जान से मारने की कोशिश की। उन्होंने लाठी डंडे से हमला कर वीरेंद्र को घायल कर दिया।साथ ही ऑफिस का सारा सामान भी तोड़ दिया। पीड़ित वीरेंद्र सिंह की तहरीर के आधार पर प्रमोद बालियान सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

नगर कोतवाली प्रभारी विद्या भूषण नेगी ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी प्रमोद बालियान और उनके जुड़वा बेटे अमन और नमन को सौडा सरोली रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *