15 दिन पहले हुई थी पत्नी की मौत अब पिता-पुत्र ने खाया जहरीला पदार्थ दोनों की मौत

ख़बर शेयर करें -

रूड़की के थाना भगवानपुर क्षेत्र के सरठेडी ग्राम में नाबालिग पुत्र और उसके पिता ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसके बाद परिजन उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने पिता पुत्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना भगवानपुर पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
बताया जा रहा है कि ग्रामीण की पत्नी की 2 सप्ताह पहले हार्टअटैक आने से मौत हो गई थी जिससे ग्रामीण परेशान था। वहीं आत्महत्या को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक थाना भगवानपुर क्षेत्र के सरठेड़ी ग्राम निवासी 40 वर्षीय जोगिंदर हलवाई का काम करता था। बताया गया है कि करीब एक माह पहले जोगिंदर की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया था इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। पत्नी के बाद जोगिंदर और उसका 15 वर्षीय बेटा शिवम काफी दुखी थे। जोगिंदर के पुत्र को मिर्गी के दौरे भी पड़ते थे।

 

 

 

 

 

वही जोगिंदर ने मानसिक तनाव के चलते अपने बेटे के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने पिता पुत्र को रुड़की के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां पर डॉक्टर ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना भगवानपुर प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि ग्रामीण की पत्नी की मौत हो गई थी बताया जा रहा है कि इसी बात से वह काफी परेशान था जिसके चलते आशंका जताई जा रही है इसके चलते ही उन्होंने अपने बेटे के साथ मिलकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। वहीं मृतक के परिजन भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सरकारी अस्पताल में मोर्चरी में रखवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *