उत्तराखंड के रामनगर में जी20 को लेकर सीएम धामी ने पीएम मोदी का जताया आभार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार दौरे पर रहे। हरिद्वार के ऋषिकुल ऑडिटोरियम में उत्तराखंड आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित पशु चिकित्सा एवं आयुर्वेद संगोष्ठी में सीएम धामी ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और योग गुरु स्वामी रामदेव समेत बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

पशु चिकित्सा में आयुर्वेद को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान सीएम धामी ने उनके द्वारा पेश किए बजट को समावेशी और नए उत्तराखंड के संकल्प का बजट बताया। साथ ही सीएम धामी ने कहा कि आगामी 28, 29 और 30 मार्च को उत्तराखंड के रामनगर में जी20 की तीन बैठक होने वाली है। इसके लिए वो पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते है। जी 20 की बैठक के बाद उत्तराखंड की सभ्यता और संस्कृति के साथ ही कॉर्बेट नेशनल पार्क की पहचान पूरी दुनिया में होगी।

 

 

 

इसके साथ ही योगगुरु स्वामी रामदेव ने कहा कि कहा कि जिस पैथी से रोगी ठीक हो जाए वो सबसे बेहतर पैथी होती है और योग आयुर्वेद से बेहतर कोई पैथि नहीं होती। इसके साथ ही स्वामी रामदेव ने पतंजलि द्वारा 500 से अधिक सन्यासी बनाने के बारे में भी जानकारी दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *