Nainital News:साइबर ठगी से परेशान युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का किया प्रयास, हालत नाजुक

ख़बर शेयर करें -

बढ़ते साइबर क्राइम  की वजह से एक युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया ।नगर के समीपवर्ती क्षेत्र में साइबर ठगी के शिकार युवक ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत बिगड़ने पर युवक को बीडी पांडे अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

🔹जाने मामला 

पुलिस के अनुसार भवाली निवासी एक युवक ने सोमवार को जहरीला पदार्थ गटक लिया।हालत बिगड़ने पर स्वजन युवक को बीडी पांडे अस्पताल ले आए। एसपी अपराध एवं यातायात डॉ.जगदीश चंद्र ने बताया कि कोतवाली पुलिस की ओर से पूछताछ में ताऊ ने बताया कि युवक के साथ साइबर ठगी हुई है। परिजनों की नाराजगी से बचने के लिए युवक ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। फिलहाल युवक की हालत ठीक है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं के लिए 5131 करोड़ रुपये का किया आवंटन,2026 तक पूरा हो जाएगा ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना का काम

🔹पुलिस ने लोगो से सचेत रहने की करी अपील 

पुलिस ने बताया कि साइबर क्रिमिनल नए-नए हथकंडे अपनाकर ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे सचेत रहें और घबराएं नहीं, बल्कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं। बता दें कि साइबर क्राइम से जुड़े मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *