Nainital News:दोस्त का जन्मदिन मनाने गया किशोर नहाते वक्त डूबा, एसडीआरएफ ने शुरु किया सर्च ऑपरेशन

ख़बर शेयर करें -

यहां मुखानी थाना क्षेत्र का रहने वाला 17 वर्ष का एक छात्र दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया एक छात्र नहाते समय पानी में डूब गया ।धारी ब्लॉक के पदमपुरी मार्ग पर स्थित झरने (परिताल) में शनिवार को नहाते समय यह हादसा हो गया। धानाचूली, मुक्तेश्वर पुलिस और एसडीआरएफ टीम सूची पर वहां पहुंची लेकिन अंधेरा होने के चलते किशोर का सुराग नहीं लगा।

🔹किशोर अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था

मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी ने बताया कि शनिवार को चिन्मय जीना निवासी हल्द्वानी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने पांच दोस्तों के साथ पदमपुरी मार्ग स्थित परिताल पहुंचा। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने शाम के समय एक किशोर के झरने में डूबने की सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:SSP अल्मोड़ा ने दीपावली से पहले दिया लोगों को तोहफा 128 मोबाइल स्वामियों को उनके गुम हुए कीमती मोबाइल लौटाकर बिखेरी उदास चेहरों पर मुस्कान

🔹भाजपा नेता प्रमोद बोरा का भांजा बताया जा रहा 

थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा अधिक होने के चलते डूबे किशोर का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि चिन्मय के साथ आए दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चिन्मय जीना भाजपा नेता प्रमोद बोरा का भांजा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश के एक लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों को दीपावली से पहले बोनस और महंगाई भत्ते में वृद्धि के रूप मिल सकती है राहत,मुख्यमंत्री धामी ने दिए निर्देश

🔹परिताल झरने में पूर्व में भी हो चुके हादसे

धारी-पदमपुरी मार्ग पर सड़क से दो किलोमीटर अंदर स्थित परिताल झरने में पूर्व में भी नहाने के दौरान हादसे हो चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस और प्रशासन की ओर से परिताल में नहाने पर प्रतिबंध लगाने को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों में भी नाराजगी है। वहीं परिताल क्षेत्र में नेटवर्क की सुविधा नहीं होने से किसी भी तरह की घटना होने पर संपर्क नहीं हो पाता है। स्थानीय लोगों ने परिताल झरने में नहाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।