लियोनेल मेसी दूसरी बार बने द बेस्ट प्लेयर, ऐसे किया फैंस का शुक्रिया अदा

ख़बर शेयर करें -

महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी दूसरी बार फीफा के THE BEST प्लेयर बने हैं। उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि परिवार, दोस्त और फैंस की वजह से ही ये संभव हो सका है।

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने सोमवार 27 फरवरी 2023 को फीफा का बेस्ट मेंस प्लेयर चुना गया। वे दूसरी बार इस अवॉर्ड को अपने नाम करने में सफल रहे हैं। साल 2016 में शुरू हुए इस अवॉर्ड को 2-2 बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो, रॉबर्ट लेवांडोस्की और मेसी और एक बार लुका मॉड्रिक जीत चुके हैं। उन्होंने इस बार फ्रांस के कीलियन एम्बाप्पे और करीम बेंजेमा को हराया है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस, टीम और परिवार का शुक्रिया अदा किया है।

फैंस को कहा शुक्रिया

लियोनेल मेसी ने अवॉर्ड की कई तस्वीरे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरे लिए यह पुरस्कार जीतना संभव बनाया। अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के सभी लोगों को, मेरे परिवार और दोस्तों 45 मिलियन अर्जेंटीनावासियों को जिन्होंने हम पर भरोसा किया जाए फीफा द बेस्ट के सभी विजेताओं को बधाई, विशेष रूप से लियो स्कैलोनी और एमी मार्टिनेज को, जो दोनों पुरस्कार के योग्य थे।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *