होली पर हुड़दंग करने वालों पर रहेगी पुलिस की नजर,जिले में पुलिस प्रशासन ने सख्त की सुरक्षा व्यवस्था

ख़बर शेयर करें -

Almora – होली पर हुड़दंग करने वालों पर रहेगी पुलिस की नजर,जिले में पुलिस प्रशासन ने सख्त की सुरक्षा व्यवस्था

एसएसपी अल्मोड़ा रचिता जुयाल ने जनपद के समस्त सीओ,थाना चौकी प्रभारियों को होली पर्व के दृष्टिगत शान्ति,कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ करने हेतु अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत पैदल गश्त, चीता मोबाईल, पिकेट व बैरिकेट्स आदि ड्यूटिया लगाने व अराजक तत्वों व हुड़दंगियों पर सतर्क दृष्टि रखकर कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि होली पर किसी तरह का हुड़दंग ना हो इसके लिए ऐसे तत्वों पर कार्रवाई की जाए। ऐसे बदमाश जो माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं, उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जाए। यातायात को व्यवस्थित रूप से चलाने के लिए मुख्य चौराहों पर विशेष पुलिस दस्ते तैनात रहेंगे। एसएसपी अल्मोड़ा   ने कहा कि कानून व्यवस्था की पालना करते हुए पुलिस का हर संभव सहयोग करें और किसी भी आपत्ति में पुलिस को तुरंत सूचित करें और किसी भी तरह की अफवाह पर पर ध्यान ना दें, कोई भी गड़बड़ी होने पर तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें।

हुड़दंग मचाने वालों पर होगी कार्रवाई

इसके अतिरिक्त अल्मोड़ा पुलिस कन्ट्रोल रुम द्वारा अल्मोड़ा शहर में विभिन्न स्थानों पर स्थापित किये गये सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से लगातार माँनीटरिंग कर चप्पे-चप्पे पर संदिग्ध व्यक्तियों,अराजक तत्वों व हुड़दंगियों पर सतर्क दृष्टि रखी जायेगी।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *