Haldwani News:काठगोदाम डिपो के बाद अब अयोध्या के लिए हल्द्वानी डिपो का संचालन होगा शुरू

ख़बर शेयर करें -

काठगोदाम के बाद अब हल्द्वानी डिपो ने भी अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू करने का निर्णय ले लिया है। यह निर्णय राम मंदिर उदघाटन के बाद राम भक्तों की संख्या में आई बढ़त को देखते हुए लिया गया है। उत्तराखंड परिवहन निगम के इस बड़े निर्णय के बाद अगले हफ्ते तक हल्द्वानी से अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

🔹जल्द शुरू होगी सेवा 

हल्द्वानी डिपो के एआरएम सुरेंद्र बिष्ट बताते हैं कि काठगोदाम डिपो से अयोध्या के लिए जारी की गई बस सेवा को यात्रियों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही हल्द्वानी डिपो से भी अयोध्या के लिए बस शुरू करने की मांग हो रही है। जिसको देखते हुए उत्तराखंड परिवहन निगम ने हल्द्वानी से भी अयोध्या के लिए बस शुरू करने का निश्चय किया है। अभी माध्यम चरण में यात्रियों की सुविधानुसार बस का समय और मार्ग सुनिश्चित किया जा रहा है जिसके पक्का होते ही यह बस सेवा हल्द्वानी से अयोध्या के लिए शुरू कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :धामी सरकार ने वित्त वर्ष 2024-25 के लिए 89,230.07 करोड़ रुपए का बजट किया पेश,उत्तराखंड को देश के सबसे अग्रणी राज्यों में शामिल कराने का लक्ष्य

🔹सुविधाजनक और लाभदायक होगा यह प्लान 

आपको बताते चलें कि अगर अयोध्या और हल्द्वानी के बीच बस सेवा शुरू होती है तो इससे पहाड़ी क्षेत्रों में पर्यटन को भी काफी फायदा होगा। देवभूमि और स्वर्ग कहे जाने वाले हमारे सुंदर प्रदेश उत्तराखंड में आने और ठहरने का प्लान बहुत सारे लोग करते हैं और आध्यात्मिक स्थान अयोध्या से पहाड़ों के द्वार हल्द्वानी का यह कनेक्शन सभी श्रद्धालुओं और यात्रियों के लिए सुविधाजनक और लाभदायक सिद्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *