Haldwani News:यहां पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, महिला सरगना सहित ग्राहक गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

अनैतिक देह व्यापार के खिलाफ मुखानी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला सरगना को गिरफ्तार किया है। उसके साथ एक ग्राहक को भी पकड़ा है। साथ ही पुलिस ने एक महिला को सेक्स रैकेट के चंगुल से भी छुड़ाया है।

🔹हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट द्वारा अनैतिक कार्यों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।जिसके तहत मुखबिर की सूचना के तहत मुखानी पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट की महिला सरगना और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया गया है।साथ ही एक महिला को भी उनके चंगुल से छुड़ाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 18 फरवरी 2023

🔹महिला सरगना और ग्राहक अरेस्ट

मुखानी क्षेत्र में स्थित एक मकान में दबिश दी गई।मकान में कुछ लोग अनैतिक गतिविधियों को करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पीड़ित महिला के साथ एक व्यक्ति आपत्तिजनक हालत में था. इस दौरान मकान की जब तलाशी ली गई तो आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई. मौके से एक पुरुष और देह व्यापार कराने वाली महिला सरगना को भी गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि सेक्स रैकेट जिस घर में चल रहा था वह किराए का मकान है।मकान मालिक द्वारा ₹15,000 महीने पर किराए में दिया गया था।पूरे मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना मुखानी मे 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शनिवार 17 फरवरी 2024

🔹सेक्स रैकेट गिरोह से महिला को मुक्त कराया

पुलिस द्वारा मौके से पीड़ित महिला को रेस्क्यू कर काउंसलिंग कराने के पश्चात उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया है।मौके पर पकड़ी गई महिला सेक्स रैकेट की सरगना थी।महिला सरगना सराय नसरुल्लाह थाना और जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।ये महिला हल्द्वानी में किराए के मकान पर सेक्स रैकेट चलाती थी। इसके अलावा एक ग्राहक को भी गिरफ्तार किया गया है जो काठगोदाम का रहने वाला है। पुलिस की कार्रवाई में एक महिला भागने में कामयाब रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *