पूर्व प्रधानमंत्री की पोती ने पति व ससुराल वालों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

ख़बर शेयर करें -

पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती ने पति और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने राजपुर थाने में शिकायत की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो अब पुलिस मुख्यालय को शिकायत की है।इधर, उनके पति ने भी तलाक के बदले एक अरब रुपये और ओडिशा से विधायकी का टिकट मांगने का आरोप लगाया है। उन्होंने भी सोमवार को पुलिस मुख्यालय में शिकायत की। 

जाने मामला 

पूर्व पीएम की पोती अंद्रीजा सिंह की शादी ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री आरएन सिंह देव के पोते अरकेश सिंह से 2017 में हुई थी। अरकेश सिंह ओडिशा के बालागीर से पूर्व सांसद और मंत्री अनंग उदय सिंह देव के बेटे हैं। उनका एक घर देहरादून के राजपुर क्षेत्र में है। बीते कुछ समय से अंद्रीजा और अरकेश सिंह इसी मकान में रह रहे हैं। 

अंद्रीजा का कहना है कि अरकेश और उनके परिजन शादी के बाद से उनसे दहेज की मांग कर रहे हैं। 

इससे उनका मानसिक उत्पीड़न हो रहा है। यही नहीं उन्होंने घर के नौकरों और अरकेश के कुछ साथियों पर अभद्रता का आरोप भी लगाया है। वहीं, अंद्रीजा के पति अरकेश सिंह ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि अंद्रीजा और वह अलग होना चाहते हैं। इसके लिए तलाक का आवेदन भी करने वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि अंद्रीजा उनसे सरोगेसी के माध्यम से बच्चा मांग रही हैं। साथ ही वह 100 करोड़ रुपये और बालागीर से विधायक का टिकट मांग रही हैं। यह देने पर ही उन्होंने सहमति से तलाक देने की बात कही है। बता दें कि अरकेश स्वयं भी विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। 

अरकेश का कहना है कि जब मामला न्यायालय में जाएगा तो जो आदेश होगा उसके आधार पर ही वह खर्च देंगे। इतना पैसा उनके पास नहीं है और न ही टिकट दिलाने की क्षमता। हालांकि, इस मामले में अंद्रीजा का कहना है कि उन्होंने कभी न तो पैसे की मांग की और न ही टिकट की।

Sources By Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *