सीएम धामी ने दिखाई सख्ती,रिश्वत मांगने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई,कहा रिश्वत मांगने पर 1064 पर करे शिकायत

ख़बर शेयर करें -

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को हल्द्वानी पहुंचे।जहां पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा हल्द्वानी के समग्र विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 सौ करोड़ का पैकेज दिया है। जिससे शहर का समग्र विकास किया जाना है। इसके लिए सरकार निरंतर प्रयासरत है। 

🔹कोई अधिकारी रिश्वत मांगता है तो इसके लिए 1064 शिकायत दर्ज करें 

सीएम धानमी ने कहा इसके अलावा सड़क, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाएं कैसे बेहतर हो इस पर सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि आम जनता के कार्यों में कोई भी हिलाहवाली न हो।उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कोई अधिकारी रिश्वत मांगता है तो इसके लिए 1064 शिकायत दर्ज करें। रिश्वत मांगने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि इस नंबर को अपने कार्यालय में चस्पा करें। जिससे लोग शिकायत दर्ज करवा सकें। 

🔹लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर सरकार बेरोजगारी दूर करने का कर रही प्रयास 

वहीं, उत्तराखंड में जल्द होने जा रहे बड़े इन्वेस्टर समिट को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा राज्य में औद्योगिक निवेश बढ़ाने और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए सरकार निरंतर प्रयासरत है।लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर सरकार बेरोजगारी दूर करने का प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में इन्वेस्टर समिट का आयोजित कर बड़ी औद्योगिक इकाइयों को उत्तराखंड में आमंत्रित किया जाएगा। जल्द ही इसकी तारीख भी तय कर ली जाएगी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।उन्होंने बताया इन्वेस्टर समिट के लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा उधम सिंह नगर किच्छा खुरपिया फार्म में 3000 एकड़ में टाउनशिप बनाने का भी प्लान है।जहां 7500 करोड़ से अधिक का इन्वेस्टमेंट होना है. इसके अलावा प्रदेश में 22 हजार रोजगार सृजन का लक्ष्य रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *