मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मदर्स डे पर दी बधाई, मां के साथ फोटो की शेयर

ख़बर शेयर करें -

दुनिया भर में हर साल मई माह के दूसरे रविवार को में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है. इस बार आज विश्व की समस्त मातृशक्ति की सराहना एवं सम्मान देते हुए मदर्स डे मनाया जा रहा है. कई लोग इस दिन तोहफा देकर या कुछ स्पेशल कर मां के प्रति अपने प्यार और सम्मान को प्रदर्शित करते हैं. वहीं इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपनी मां के साथ फोटो साझा करते हुए सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी. 

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने फोटो की शेयर: मां के साथ तस्वीर साझा करते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लिखा- प्रेम, करुणा, त्याग एवं धैर्य की प्रतिमूर्ति, अपने अनुपम वात्सल्य एवं स्नेह से सदैव अभिसिंचित करने वाली समस्त मातृशक्ति को मातृ दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. इसी के साथ उन्होंने लिखा मां को ग्रंथों में सबसे बड़ा गुरु, तीर्थ एवं देवों से भी ऊंचा स्थान प्राप्त है. मां की सेवा करना और उनके प्रति सदैव आदर और सम्मान का भाव रखना हम सभी का कर्तव्य है. 

मातृ शक्ति को समर्पित गूगल का स्पेशल डूडल: वहीं गूगल ने मदर्स डे पर एक स्पेशल डूडल बनाकर मातृशक्ति को समर्पित किया है. जिसमें विभिन्न प्रकार के जीव-जंतुओं को शामिल किया गया है. जो यह दर्शाता है कि हर जानवर के अंदर मातृत्व की भावना होती है. गूगल हर स्पेशल मौकों पर ऐसे ही यूनिक डूडल बनाकर सेलिब्रेट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *