उत्तराखंड – डंपर ने स्कूटर को मारी टक्कर, हादसे में भांजे की मौत, मामा घायल, चालक हुआ फरार

ख़बर शेयर करें -

आशारोड़ी में अनियंत्रित डंपर ने स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर सवार युवक की मौत हो गई जबकि स्कूटर चला रहे उसके मामा बुरी तरह घायल हो गए। मृतक के पिता ने क्लेमेंटटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश कर रही है 

जाने मामला 

एसओ क्लेमेंटटाउन शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि मृतक की पहचान अभिषेक पाल 24 वर्ष निवासी अंबेटा, सहारनपुर के रूप में हुई है। अभिषेक के पिता कुलदीप पाल ने बताया कि वह अपने मामा रामकुमार निवासी शिवकुंज, बंजारावाला के साथ स्कूटर से सहारनपुर से देहरादून आ रहा था। इसी बीच आशारोड़ी चौकी के पास सामने से आ रहे डंपर टक्कर मार दी। मौके पर पुलिस पहुंची और घायल मामा-भांजे को अस्पताल पहुंचाया। यहां अभिषेक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

जाँच में जुटी पुलिस 

एसओ ने बताया कि घायल कुलदीप पाल की हालत गंभीर है। डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभिषेक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्षियों के अनुसार डंपर बेहद तेज गति से आ रहा था। चालक ने किसी वाहन को बचाते हुए सामने से आ रहे स्कूटर को टक्कर मार दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *