Big Breking उत्तराखंड यहाँ शादी में डीजे को लेकर हुआ विवाद में एक कि मौत चार सेंटर रेफर

ख़बर शेयर करें -

 

 

 

शादी में डीजे पर गुजर वाला गाना बजाने को लेकर हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई जिसमें चार युवक घायल तथा एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। वही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को लक्सर सीएससी सेंटर लाया गया जहां दो युवकों की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव हबीबपुर कुड़ी निवासी सरजीत के घर उसके बेटे अनुज की शादी की रसम चल रही थी जिसमे शाम के समय डीजे पर घरवाले व मेहमान नाच रहे थे। सरजीत ने बताया कि डीजे पर बज रहे गाने के दौरान दो युवक अमन और आकाश निवासी रायसी आए और गुजर वाला गाना बजाने को कहाँ मना करने पर उन्होंने डीजे वाले के साथ मारपीट करते हुए उसका लैपटॉप तोड़ दिया किसी तरह ग्रामीणों द्वारा बीच-बचाव कराया गया।

 

 

 

 

 

इसके बाद देर रात्रि को घर के बाहर सो रहे मेहमानों पर दो दर्जन से भी अधिक युवकों ने लाठी डंडो से हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर आये ग्रामीणों को देखकर सभी हमलावर युवक मौके से भाग गए जिसके बाद परिजनों द्वारा घायलों को लक्सर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

 

 

 

 

जहां पर डॉक्टरों ने आनंद पुत्र राजकुमार और सोनू पुत्र धर्मवीर की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। वही सुबह के समय झगड़े के दौरान गायब हुए मुकेश पुत्र सागर का शव रायसी रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला, जिसकी सूचना मिलते ही रायसी चौकी इंचार्ज प्रवीण बिष्ट मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वही कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि झगड़े की सूचना मिली है लेकिन अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *