Bageshwer News:108 एंबुलेंस आपात सेवा मरीज के लिए बनी दुखदाई,शराब पीकर सोया एंबुलेंस चालक, निजी वाहन से ले गए मरीज

ख़बर शेयर करें -

बीते दिनों एक एंबुलेंस चालक ने शराब के नशे में वाहन को दीवार पर भिड़ा दी थी। इस बार भी एंबुलेंस चालक नशे में धुत होकर वाहन में सो गया।108 एंबुलेंस आपात सेवा बुधवार की रात एक मरीज के लिए दुखदाई बन गई। 

🔹जाने मामला 

बाद में परिजन उसे निजी वाहन से अल्मोड़ ले गए। पीड़ितों ने इसकी शिकायत सीएमओ, डीएम आदि से की। जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बुधवार की रात बिलौना निवासी राम प्रसाद की बुधवार रात अचानक तबियत बिगड़ गई। उन्हें खून की उल्टियां हो रही थीं। यहां के डॉक्टरों ने मरीज को अल्मोड़ा के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग की ओर से उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट किया गया जारी,अगले 24-48 घंटे सतर्क रहने की दी गई चेतावनी

🔹सीएमएस, डीएम की शिकायत 

108 के माध्मय से मरीज को अल्मोड़ा दस दस बजे भेजा गया। जिला मुख्यालय से सात किमी चलने के बाद पौड़ीधार के पास चालक ने बार में जाकर शराब पी ली और एंबुलेंस में आकर सो गया। चालक की इस हरकत से मरीज तथा तीमारदारों की जान हलक में आ गई। उन्होंने इसकी शिकायत सीएमएस, डीएम आदि से की। इसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और मरीज को निजी वाहन से अल्मोड़ा में भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *