Almora News:ठंड के मौसम के बीच दहक रहे उत्तराखंड के जंगल,अब दुगालखोला के जंगल में लगी आग

0
ख़बर शेयर करें -

सर्दियों के सीजन में भी जंगलों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। नगर के पास दुगालखोला के जंगल में अचानक आग लग गई। आग के आबादी की तरफ बढ़ने से आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना के बाद फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया।

🔹जाने मामला 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :पाखरो रेंज में हुए घोटाले के संबंध में पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत से ईडी ने करीब 12 घंटे की पूछताछ,कई विषयों पर करीब 50 सवाल पूछे गए

शुक्रवार देर शाम दुगालखोला का जंगल धधक उठा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और यह आबादी की तरफ बढ़ने लगी। ऐसे में आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग घरों से बाहर की तरफ दौड़ने लगे। कुछ लोगों ने घटना की सूचना फायर कर्मियों को दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया से की वार्ता,38 वें राष्ट्रीय खेलों की तिथि जल्द होगी घोषित

🔹लोगों ने राहत की सांस ली

मामले की गंभीरता को समझते हुए फायर कर्मी संसाधनों के साथ मौके पर पहुंचे। आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका और लोगों ने राहत की सांस ली। एफएसओ महेश चंद्र ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *