Almora News:विद्यार्थी ध्यान दे,एसएसजे में पीजी प्रथम सेमेस्टर परीक्षा के लिए आज अंतिम तिथि, जल्द करे आवेदन

ख़बर शेयर करें -

एसएसजे विवि के स्नातकोत्तर और व्यावसायिक पाठ्यक्रम के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाओं के लिए 26 जनवरी तक आवेदन होंगे। विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. मुकेश सामंत ने कहा कि पूर्व में परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि 28 जनवरी तय की गई थी।

शासन से जारी एक निर्देश के बाद इसमें बदलाव हुआ है। अब विद्यार्थी 26 जनवरी की रात 11:59 बजे तक समर्थ पोर्टल की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों से निर्धारित समय तक परीक्षा के लिए आवेदन करने की अपील की है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कुमाऊं में भी जल्द पैकेट में बिकेगा पहाड़ी बकरों का मीट,मीट को लोग बकरा एप से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे

🔹प्री पीएचडी कोसवर्क परीक्षा के प्रवेशपत्र करें डाउनलोड 

एसएसजे विवि की 29 और 30 जनवरी को प्रस्तावित प्री पीएचडी कोर्सवर्क की परीक्षा के प्रवेश पत्र विद्यार्थी विवि की वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. मुकेश सामंन ने बताया कि विवि की वेबसाइट पर प्रवेश पत्रों को अपलोड कर दिया गया है। विद्यार्थी वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

🔹ईसीएचएस पॉलीक्लीनिक में 31 को नहीं होगा दवा वितरण

ईसीएचएस पॉलीक्लीनिक अल्मोड़ा में 31 जनवरी को मासिक स्टॉक टेकिंग होगी। पॉलीक्निकल के प्रभारी अधिकारी रवींद्र नाथ पांडे ने बताया कि इस तिथि को मरीजों को दवा वितरित नहीं की जाएगी। उन्होंने पूर्व सैनिक और उनके आश्रितों से इस दिन पॉलीक्लीनिक न आने की अपील की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *