Almora News:शराब के नशे में दौड़ा रहा था कार,पुलिस ने पीछा कर किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा, द्वारा जनपद के समस्त थाना,चौकी प्रभारियों व यातायात पुलिस अधिकारियों को जनपद में प्रभावी यातायात व्यवस्था एवं सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु प्रचलित सड़क सुरक्षा माह के दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों के पालन हेतु प्रेरित किया।

सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने तथा सड़क दुर्घटना के मुख्य कारणों शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए सम्बन्धित वाहन चालकों के डीएल निरस्तीकरण की कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :सोमेश्वर पुलिस टीम की सतर्कता से अल्मोड़ा स्कूल हास्टल से बिना बताये निकली छात्रा सकुशल बरामद

🔹सड़क सुरक्षा के नियमों से खिलवाड़ करना पड़ा भारी

दिनांक – 05.02.2024 को थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार द्वारा पुलिस टीम के साथ थाना क्षेत्र बाड़ेछीना में चेकिंग के दौरान वाहन संख्या-UK 01 TA 4130 को रोका गया तो वाहन चालक वाहन को रोकने के बजाय तेजी से आगे की ओर लेकर चला गया।संदिग्धता प्रतीत होने पर वाहन का पीछा कर उसे रोका गया तो वाहन चालक गिरीश चंद्र, निवासी गुरकुना, गरुड़ाबाज, दन्या शराब के नशे में पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :स्टेडियम के शिलापट्ट से हेमवती नन्दन बहुगुणा का नाम हटाना दुर्भाग्यपूर्ण-वैभव पाण्डेय

🔹कार सीज, डीएल निरस्त

शराब के नशे में वाहन चलाने पर वाहन चालक को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर वाहन टैक्सी कार को सीज करते हुए चालक के डीएल निरस्तीकरण की कार्यवाही की गयी।चेकिंग अभियान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *