Almora News :अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर सीमेंट से भरा ट्रक नदी में गिरा,चालक गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें -

चालक गंभीर रूप से घायल, एक घंटे तक ट्रक के भीतर फंसा रहा, हायर सेंटर रेफर अल्मोड़ा। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर सीमेंट से भरा एक ट्रक पेटशाल के पास नदी में गिर गया। इस घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे बेस अस्पताल में उपचार के बाद हायर सेंटर भेज दिया।

💠एक घंटे तक चालक नदी के बीच ट्रक में फंसा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा मेडिकल कालेज की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार एवं आन्दोलनरत कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण करने की मांगों को लेकर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्राचार्य कक्ष के बाहर दिया धरना,किया जोरदार प्रदर्शन

अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर पेटशाल, दलबैंड के पास मंगलवार रात सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे नदी में गिर गया। चालक भूपेंद्र सिंह मेहरा निवासी उडियारी बैंड, बेड़ीनाग एक घंटे तक ट्रक में फंसा रहा। आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बेहोशी की हालत में फंसे चालक को निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से बेस अस्पताल भेजा। बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अशोक ने कहा कि चालक कि हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया कि चालक ट्रक में सीमेंट भरकर हल्द्वानी से बेड़ीनाग जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा चौसली के पास हुआ बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *