Uttrakhand News :व्यापार मंडल द्वारा इस जिले में चार धाम यात्रा की बुकिंग काउंटर खोलने की की गई मांग

ख़बर शेयर करें -

नई टिहरी और व्यापार मंडल बौराड़ी ने नई टिहरी में चारधाम यात्रा की बुकिंग काउंटर खोलने की मांग की है। व्यापारियों ने कहा कि चारधाम यात्रा में देश दुनिया के पर्यटक आ रहे हैं, लेकिन नई टिहरी यात्रा से पूरी तरह अलग-थलग है।

बुधवार शाम को बौराड़ी में आयोजित बैठक में व्यापारी नेता अनुसूया नौटियाल ने कहा कि देश और दुनिया के यात्री इन दिनों उत्तराखंड चारधाम यात्रा पर आ रहे हैं। यात्रियों की ज्यादा संख्या होने के कारण यात्रियों को यात्रा के पंजीकरण के लिये ऋषिकेश में रोकना पड़ रहा है। जिससे यात्रियों को दस- दस दिन तक इंतजार करना पड़ रहा है। जिससे उन्हें परेशानी हो रही है। अगर सरकार नई टिहरी में काउंटर खोलती है तो यहां भी यात्री आ सकेंगे और उन्हें इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश के अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में चयनित होकर आए शिक्षकों के नहीं किए जाएंगे तबादले,जानिए वजह

नई टिहरी व्यापार मंडल अध्यक्ष ज्योति डोभाल ने कहा कि नई टिहरी में यात्री आने से शहर की नीरसता भी खत्म होगी और व्यापार बढ़ेगा। बैठक में बौराड़ी व्यापार मंडल अध्यक्ष महिताब सिंह गुनसोला, कुलदीप सिंह पंवार, पीडी नौटियाल, विक्रम कठैत, सुरेश जोशी, आशा बहुगुणा आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *