Almora News :03 अप्रैल को लोकसभा चुनाव को सफल बनाने के लिए 4176 मतदान कर्मियों को दूसरे चरण का दिया जाएगा प्रशिक्षण

ख़बर शेयर करें -

03 अप्रैल को सल्ट विधानसभा सीट और पिंक बूथ में तैनात 376 कार्मिकों को दिया जाएगा ईवीएम का प्रशिक्षणअल्मोड़ा। लोकसभा चुनाव को सफल बनाने के लिए 4176 मतदान कर्मियों को दूसरे चरण का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी विनीत तोमर ने कहा कि मतदान कर्मियों को निर्वाचन की बारीकियां बताई जाएंगी ताकि गलती की गुंजाइश कम हो। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण तिथियों का निर्धारण कर दिया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विनीत तोमर ने बताया कि तीन अप्रैल को सल्ट विधानसभा और पिंक बूथ में तैनात 376 कार्मिकों को ईवीएम का प्रशिक्षण एसएसजे परिसर के सभागार, द्वाराहाट विधानसभा में तैनात 328 कार्मिकों को उदयशंकर नाट्य अकादमी फलसीमा में प्रशिक्षण दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक प्रह्लाद मेहरा का निधन,कृष्णा अस्पताल में ली अंतिम सांस,संगीत जगत में शोक की लहर

चार अप्रैल को सल्ट विधानसभा के लिए तैनात 304 कार्मिकों एसएसजे परिसर के सभागार, द्वाराहाट विधानसभा के लिए तैनात 324 कार्मिकों को उदयशंकर नाट्य एकेडमी, पांच अप्रैल को जागेश्वर विधानसभा के लिए तैनात 412 कार्मिकों को एससएजे ऑडिटोरियम, रानीखेत के 304 कार्मिकों को उदयशंकर नाट्य अकादमी में प्रशिक्षण दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :प्रदेश के इन पांच जिलों में आज भी मौसम खराब रहने के आसार,13 अप्रैल के लिए पर्वतीय जिलों में येलो अलर्ट किया जारी

छह अप्रैल को जागेश्वर विधानसभा के 408 कर्मियों का एसएसजे ऑडिटोरियम, रानीखेत के 300 कार्मियों का उदय शंकर एकेडमी, सात अप्रैल को अल्मोड़ा विधानसभा के 340 कर्मियों को एसएसजे ऑडिटोरियम, सोमेश्वर के 336 कार्मिकों का उदयशंकर नाट्य अकादमी, आठ अप्रैल को अल्मोड़ा और पिंक बूथ के 412 कार्मिकों का एसएसजे के ऑडिटोरियम, सोमेश्वर के 332 कार्मिकों उदयशंकर नाट्य अकादमी में प्रशिक्षण होगा। उन्होंने संबंधित नोडल अधिकारियों को मतदान कर्मियों के भोजन, बैठने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *