Almora News:पहाड़ के इस बेटे के गजब टैलेंट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, हर कोई है हैरान, देखे वीडियो

ख़बर शेयर करें -

सोशल मीडिया में इन दिनों पहाड़ का यह युवा अपने हैरतंगेज स्टंट, मस्कुलर बॉडी और हवा में कई फीट लंबी छलांग के वीडियो से खूब छाये हुए है।इन सीन्स को देखकर आपके भी मन में कुछ ऐसा करने की इच्छा कुलांचे मारती होंगी, मगर इसकी कठिन तैयारी, प्रैक्टिस और फिटनेस के लिए की जाने वाली कोशिशें देखकर अधिकतर लोग इससे पीछे हट जाते हैं।

🔹बॉलीवुड हीरो से कर रहे है तुलना 

मगर उत्तराखंड का एक युवा आजकल अपने कुछ ऐसे ही स्टंट्स के लिए सुर्खियों में हैं।उत्तराखंड के इस युवा की फिटनेस और उसके स्टंट देखकर कोई इसे पहाड़ी ‘कृष’ बता रहा है तो कोई इसकी तुलना एक्शन हीरे टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल से कर रहा है। ये युवा अल्मोड़ा के छोटे से गांव मासी का रहने वाला है।सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस युवा का नाम चमन वर्मा है।चमन वर्मा इन दिनों अपने खास अंदाज, हैरतंगेज स्टंट्स के कारण खबरों में हैं।

🔹चमन ने स्टंट कर लोगों को किया हैरान, बिना जिम के बनाई बॉडी

पहाड़ी जिलेअल्मोड़ा के छोटे से गांव मासी के रहने वाले चमन वर्मा से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की, जिसमें हमने उनकी दिनचर्या से लेकर उनके हैरतंगेज स्टंट का राज जानने की कोशिश की।अपने अनुभवों को शेयर करते हुए चमन वर्मा ने बताया कि जहां वो हैं वहां पर ना तो कोई जिम है और ना ही कोई ऐसी व्यायामशाला, जिसके माध्यम से वो बॉडी बना सकें या स्टंट सीख सकें।इसलिए उन्होंने अपने घर की छत पर ईटों के सहारे और पेड़ों की लकड़ियों से बॉडी बनाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:एडवेंचर-वेलनेस टूरिज्म से वैश्विक पर्यटन स्थल बनेगा उत्तराखंड-सीएम पुष्कर सिंह

🔹सोशल मीडिया के सुपर हीरो बने चमन वर्मा

चमन वर्मा महज 21 साल के हैं. छोटी सी उम्र में वो बड़े कारनामे कर रहे हैं। चमन वर्मा ने बताया कि उनका सपना बचपन से देश की सेना में जाकर सेवा करने का था।इसके लिए उन्होंने कोशिशें भी की। तीन बार सेना में प्रयास करने के बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली क्योंकि पैर में छोटी सी समस्या होने के कारण उन्हें अनफिट बताया गया था. इसके बाद चमन में अपने इसी ‘अनफिट के तमगे’ को अपनी ताकत बनाया।उन्होंने महज 8 महीने में मस्कुलर बॉडी बना ली।बॉडी ही नहीं बल्कि चमन में अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान दिया जिसके कारण चमन वर्मा न केवल अल्मोड़ा उत्तराखंड बल्कि देश के कई युवाओं के लिए आइडल बन गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Sports News :एशियाई खेलों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहली बार जीता स्वर्ण, फाइनल में श्रीलंका को 19 रनों से हराया

🔹कोच मिले तो कर सकते हैं बेहतर काम

नदी को हवा में उछलकर पार करना हो या ईंटों के सहारे पुसअप्स लगाना, चमन वर्मा वो सब कुछ कर लेते हैं किसी भी एथलीट को सीखने की जरूरत होती है।चमन वर्मा कहते हैं अब उनका इसी काम में मन लगता है।वो चाहते हैं कि उत्तराखंड और उनके गांव के बच्चे इस तरह की प्रतिभा को आगे बढ़ाएं। चमन वर्मा कहते हैं कि अगर उन्हें किसी अच्छे कोच या अच्छे रास्ते पर चलाने वाला कोई व्यक्ति मिलता है तो वह अपनी प्रतिभा को और भी निखार सकते हैं।

🔹सोशल मीडिया पर लाखो में है फॉलोअर्स

चमन वर्मा के पिता गाड़ी चलाते हैं।वो एक संयुक्त परिवार में रहते हैं। बेहद मध्यम परिवार से आने वाले चमन वर्मा अपनी प्रैक्टिस और वर्क आउट के वीडियो बनाते हैं, जिन्हें वे सोशल मीडिया पर डालते हैं जहां उन्हें काफी पसंद किया जाता है।इन वीडियो के कारण चमन वर्मा के सोशल मीडिया पर अच्छे खासे फॉलोअर्स भी हैं।सोशल मीडिया पर उनके वीडियो लाखों में देखे जाते हैं।कोई उनकी तुलना टाइगर श्राफ, विद्युत जामवाल से करता है तो कोई चमन को सुपर हीरो बताता है।