Uttrakhand News :उत्तराखंड में माैसम ने फिर बदली करवट,इन जिलाे में भारी बारिश का अलर्ट जारी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कई जिलों में लगातार भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग की मानें तो आनेवाले दिनों में उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश का यह दौर जारी रह सकता है।

वहीं भारी बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।

💠17 सितंबर तक लगातार बारिश होने का अलर्ट जारी

मौसम विभाग की मानें तो देहरादून में आज से 17 सितंबर तक लगातार बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है। आज भी आसमान में बादलों का डेरा रहेगा। वहीं गरज के साथ बारिश की भी आशंका जताई गई है। आज देहरादून में अधिकतम तापमान 30 डिग्री ही दर्ज किया जा सकता है। 16 और 17 सितंबर को देहरादून में अधिकतम तापमान 31 डिग्री रहेगा। वहीं, 17 सितंबर को देहरादून में तेज बारिश की संभावना अधिक है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर पालिका अल्मोड़ा स्थित जन सुविधा केंद्रअभी भीं पुराने सिस्टम पर ही चल रहे है सभी कार्य,नागरिकों को हो रही असुविधा को सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दूर करने की मांग

💠बारिश की गतिविधियां रविवार तक

मौसम विभाग के अनुसार नैनीताल और चमोली में 17 सितंबर तक लगातार बारिश का अलर्ट है। 16-17 सितंबर को यहां पर अधिकतम तापमान 22 डिग्री दर्ज किया जा सकता है और गरज के साथ बारिश की गतिविधियां रविवार तक जारी रह सकती हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें सोमवार 10 जून 2024

💠अल्मोड़ा मे आज का मौसम

बीते बृहस्पतिवार जिले में सुबह धूप खिली रही अपराह्न बाद आसमान में बादल गिर गए और बिजली कड़कने के साथ कड़ाके की बारिश हुई अल्मोड़ा में आज भारी बारिश की संभावना.