Almora News :मतदान कर घर को लौट रही महिला,झपट्टा मारकर मंगलसूत्र लेकर फरार हो गया बदमाश

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। नगर में दिनदहाड़े एक महिला से चेन स्नैचिंग का मामला सामने आया है। एक महिला मतदान कर घर को लौट रही थी तभी रास्ते में एक बदमाश उसके गले पर झपट्टा मारकर एक तोला सोने का मंगलसूत्र लेकर फरार हो गया।

जिला मुख्यालय पर आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। पहले लगातार लूट और अब चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। शुक्रवार दोपहर ढूंगाधारा निवासी एक महिला राजकीय प्राथमिक विद्यालय एडम्स में बनाए गए मतदान केंद्र में मतदान कर वापस लौट रही थी। चीनाखान में नौघर के पास महिला को अकेला देखकर एक बदमाश ने महिला के गले पर झपट्टा मारा। महिला का गला दबाया और एक तोला सोने का मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गया। महिला की रोने की आवाज सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर एनटीडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा में देर रात एक रेस्टोरेंट में अचानक हुआ धमाका,आसपास के छह से अधिक मकानों में भी आई दरार

बता दें कि इससे पहले एडम्स, गोपालधारा क्षेत्र में लूटपाट की घटनाएं हुई थीं।। बीते वर्ष नवंबर माह में इसी इलाके में एक बुजुर्ग और उसके बाद एक मजदूर से लूटपाट का मामला सामने आया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *