Almora News:एसएसजे यूनिवर्सिटी के जूलॉजी मैदान में होगा रावण परिवार के पुतलों का दहन,आयोजन को और भव्य बनाने पर की गई चर्चा

ख़बर शेयर करें -

दशहरा महोत्सव को भव्य बनाने के लिये समिति की ओर से तैयारियां तेज हो गई है। बैठक में रावण परिवार के पुतलों का दहन इस बार एसएसजे विवि के जूलॉजी मैदान में किया जाएगा। जबकि सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन जीआईसी मैदान में करने का निर्णय लिया गया।  समिति ने बैठक का आयोजन कर तैयारियों पर चर्चा की और कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। इसमें हरीश कनवाल को महोत्सव का मुख्य संयोजक और अजीत कार्की को अध्यक्ष चुना गया।

🔹10 से 15 पुतले फूंके जाएंगे

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कुमाऊं में भी जल्द पैकेट में बिकेगा पहाड़ी बकरों का मीट,मीट को लोग बकरा एप से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे

नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक में महोत्सव को भव्य बनाने को लेकर चर्चा की गई। समिति ने तय किया कि इस बार महोत्सव 24 अक्तूबर की रात को मनाया जाएगा। इसी रात रावण परिवार के 10 से 15 पुतले फूंके जाएंगे। इस बार आयोजन को और भव्य बनाने पर चर्चा की गई है।

🔹बैठक में यह रहे मौजूद 

आयोजन को सफल बनाने के लिए इस दौरान मुख्य संयोजक, अध्यक्ष समेत उपाध्यक्ष में दीपक साह, संजय साह, अशोक पांडे, सचिव वैभव पांडे, उपसचिव शरद अग्रवाल, सूरज वाणी, सह संयोजक कृष्णा सिंह, मनोज वर्मा, सुनील जोशी, मुख्य सांस्कृतिक संयोजक में मनोज जोशी, सह संयोजक में नीरज बिष्ट, कोषाध्यक्ष राजेंद्र तिवारी और दीप जोशी को सर्वसम्मति से मीडिया प्रभारी चुना गया। बैठक में बैठक में आनंद सिंह बगड़वाल, दीप लाल साह, अमरनाथ नेगी, ललित लटवाल, दीप सिंह डांगी, अशोक पांडे, धर्मेंद्र बिष्ट, मनोज सनवाल, विनीत बिष्ट, कैलाश गुरुरानी, संजय अग्रवाल, मनीष जोशी, किशन लाल, आशीष गुरुरानी, शरद अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :स्टेडियम के शिलापट्ट से हेमवती नन्दन बहुगुणा का नाम हटाना दुर्भाग्यपूर्ण-वैभव पाण्डेय