Almora News :रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी देवेंद्र सिंह जीना काे खाेजने की मांग,ग्रामीणों ने एसएसपी रामचंद्र राजगुरु से मुलाकात कर उन्हें तलाशने की मांग की।

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा, संवाददाता। मॉर्निंग वॉक पर निकले श्रम विभाग अल्मोड़ा में प्रशासनिक अधिकारी पद से सेवानिवृत्त देवेंद्र सिंह जीना चार दिन बाद भी पता नहीं चल सका है। गुरुवार को स्यालीधार के ग्रामीणों ने एसएसपी रामचंद्र राजगुरु से मुलाकात कर उन्हें तलाशने की मांग की।

ज्ञापन में कहा कि बीते 14 अगस्त को देवेंद्र सिंह जीना स्यालीधार स्थित आवास से घूमने के लिए निकले थे, लेकिन तब से उनका कोई पता नहीं चल सका है। परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने एसएसपी से मुलाकात कर खोजबीन को क्षेत्र में सर्च अभियान चलाने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :नवंबर महीने में मिलेगा प्रदेश भाजपा को अपना नया अध्यक्ष,नवंबर तक भट्ट के हाथों में ही रहेगी कमान

💠ज्ञापन सौंपने वालों में

 पवन सिंह जीना, हरीश कनवाल, प्रकाश बिष्ट, मदन बिष्ट, विपिन बिष्ट, मोहन सिंह कनवाल, हरीश रावत, महेंद्र कनवाल, हितेश नेगी, जीवन सिंह ऐरी, मनोज सिंह कनवाल, ममता रावत, राजेंद्र सिंह, किशन बिष्ट आदि रहे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने प्रदेशवासियों को लोकपर्व हरेला की दी शुभकामनाएं