Almora News :जिला अस्पताल में तकनीकी खराबी के चलते फिर से बंद हुई लिफ्ट, मरीजो को झेलनी पड़ रही है दिक्कत

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। जिला अस्पताल में लिफ्ट फिर से धोखा दे गई। तकनीकी खराबी के चलते लिफ्ट बंद हो गई और मरीजों, तीमारदारों को सीढ़ी चढ़कर उपचार के लिए चिकित्सकों के कक्ष तक पहुंचना पड़ा। गर्भवतियों को लिफ्ट का संचालन ठप होने से खासी दिक्कत झेलनी पड़ी।

मंगलवार को तकनीकी खराबी आने से अचानक लिफ्ट का संचालन ठप हो गया, इससे मरीज, गर्भवतियां और तीमारदारों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। माल रोड के मुख्य गेट से मरीज और गर्भवतियां लिफ्ट से चौथी मंजिल पर स्थित ओपीडी, चिकित्सक कक्षों के साथ ही अल्ट्रासाउंड कक्ष तक पहुंचते हैं। लिफ्ट का संचालन न होने से सभी को सैकड़ों सीढि़या नापकर उपचार और जांच के लिए पहुंचना पड़ा। तीमारदारों को गंभीर रूप से बीमार मरीजों को पीठ पर चिकित्सकों के कक्ष तक पहुंचाना पड़ा। आए दिन लिफ्ट का संचालन ठप होने से मरीजों और तीमारदारों में खासा आक्रोश है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीसरे दिन टैक्सी, केमू, रोडवेज समेत भारी वाहनों की आवाजाही हुई शुरू

💠एक माह में तीन बार धोखा दे गई लिफ्ट

अल्मोड़ा। बीते माह भी जिला अस्पताल में लिफ्ट तीन बार खराब हो गई। बाहर से तकनीशियन बुलाकर इसे दुरुस्त करने के दावे किए गए, लेकिन कुछ दिन बाद ही फिर से यह साथ छोड़ गई है। बीते माह लिफ्ट अचानक बंद होने से स्वास्थ्य कर्मी इसमें फंस गए थे। आए दिन लिफ्ट में खराबी आने से अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

लिफ्ट में तकनीकी खराबी आई है। तकनीशियन बुलाकर इसे जल्द ठीक किया जाएगा। -डॉ. एचसी गड़कोटी, पीएमएस, जिला अस्पताल, अल्मोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *