Almora News :अल्मोड़ा में बुधवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश जारी,सोमेश्वर में फटा बादल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में सुबह से बारिश जारी है. सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. इससे पहले मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया था कि राज्य में 7-8 मई तक बारिश होने की संभावना है, जो 11 मई से तेज हो जाएगी.

💠इस बारिश से उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग से कुछ हद तक राहत मिलने की उम्मीद है.

अल्मोड़ा में बुधवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश जारी है. सोमेश्वर में बादल फटने की भी सूचना है. हालांकि किसी तरह की जनहानि की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. बादल फटने से आए पानी से कुछ दुकानें और गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुए हैं. तस्वीरों में मलबे में फंसी गाड़ियों को देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धनगड़ी पुल संघर्ष समिति के सदस्यों ने स्थायी राजधानी गैरसैंण बनाने की मांग पर किया प्रदर्शन

💠राहत लेकर आई बारिश

एक तरफ अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर में बादल फटा है तो वहीं यह बारिश लोगों के लिए राहत भी लेकर आई है, जो लंबे समय से जंगलों में लगी आग से परेशान हैं. दरअसल बागेश्वर में कई दिनों से जंगल भीषण आग की चपेट में थे. सभी को बारिश का इंतजार था. शाम को अचानक मौसम ने करवट बदली और तेज बारिश शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर के विद्यालयों में आयोजित होने वाले मेलों में सेल बाजार का प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया विरोध

💠बिजली गिरने से सैकड़ों बकरियों की मौत

दूसरी तरफ कपकोट व गरुड़ में बारिश कहर बनकर बरस रही है. लगातार जारी जबरदस्त बारिश से नदी नाले उफना गए हैं. कपकोट में तो बारिश के साथ जबरदस्त ओले गिरने से फसल भी चौपट हो गई है. वहीं जंगल से बकरी चरा कर घर लौटते वक्त आकाशीय बिजली गिरने से गोगिना में 100 से ज्यादा बकरियों की मौत हो गई. बारिश अभी भी लगातार जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *