Almora News :घर जा रही युवती के साथ तीन युवकों ने की अभद्रता,विरोध करने पर युवकों ने युवती को बेरहमी से पीटा

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। घर जा रही एक युवती के साथ तीन युवकों ने अभद्रता करने के साथ विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। युवती की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक धारानौला निवासी युवती भारती पांडे ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

उसके मुताबिक मंगलवार रात वह घर लौट रही थी। दुर्गा होटल के सामने खड़ी बाजार में तीन युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी भगत कुमार निवासी ग्राम सिराड़ चितई, रोशन लाल निवासी थाली, धौलादेवी और बालम सिंह निवासी अज्ञात ने उसके सिर, नाक और दोनों हाथों वार किया। तीनों ने उस पर जमकर लात-घूंसे चलाए। स्थानीय लोगों के मौके पर पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग गए। युवती की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ आवश्यक धाराओं में केस दर्ज किया है। सीओ विमल प्रसाद ने कहा मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्री जागेश्वर धाम के श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर है अल्मोड़ा पुलिस,सुव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था के लिए चल रही है सटल सेवा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *