Almora News :पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने ग्राम पंचायत दियारी में भिजवाई गैस की गाड़ी,ग्रामीणों ने किया आभार व्यक्त

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-भैसियाछाना विकासखण्ड की ग्राम पंचायत दियारी एवं ग्राम पंचायत कांचुला में विगत दो वर्षों से गैस की गाड़ी गैस वितरण हेतु नहीं पहुंच रही थी जिससे ग्राम वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

जब इस मामले की सूचना पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक को पहुंची तो उन्होंने कुमाऊं मंडल विकास निगम के उच्च अधिकारियों से इस संबंध में वार्ता की एवं तुरंत प्रभाव से ग्राम पंचायत दियारी एवं ग्राम पंचायत कांचुला में गैस वितरण की व्यवस्था सुनिश्चित करवाने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :इस बार उत्तराखंड में समय से पहले मानसून पहुंचने के आसार,सामान्य से अधिक बारिश होने की संभावना

इसके पश्चात् दिनांक 7 अप्रैल को गैस वितरण वाहन से ग्राम पंचायत दियारी एवं ग्राम पंचायत कांचुला में गैस का वितरण प्रारंभ हुआ।जिस पर ग्राम वासियों ने पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक का आभार व्यक्त किया एवं उन्हें पत्र प्रेषित कर कहा कि पूर्व में आपके सहयोग से रसोई गैस की गाड़ी पंचायत घर दियारी तक लाने की सेवा प्रारंभ हो चुकी थी।लेकिन बीच में तकनीकी कारणों से विगत दो साल से गाड़ी ग्राम पंचायत दियारी व कांचुला तक नहीं आ रही थी। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लोकसभा चुनाव की मतगणना की तैयारी शुरू,चार जून को सुबह आठ बजे से शुरू होगी मतगणना,हर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना के लिए लगेंगी 12 टेबल

ग्राम वासियों के निवेदन के बाद आपके हस्तक्षेप से यह सेवा सात अप्रैल से  पुनः ग्राम पंचायत दियारी और कांचुला के ग्राम वासियों को उपलब्ध होने लगी है जिसके लिए सभी ग्रामवासी आपके इस सहयोग के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं। 

आभार व्यक्त करने वालों में नरेंद्र सिंह नेगी,केदार सिंह कपकोटी,नारायण सिंह नेगी,दीवान सिंह बिष्ट,भुवन जोशी,प्रकाश चंद तिवारी,डूंगर सिंह, बचे सिंह आदि शामिल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *