Almora News :राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण की ओर से जिला अस्पताल को आयुष्मान उत्कृष्टता सम्मान से नवाजा गया

0
ख़बर शेयर करें -

आयुष्मान योजना के तहत जिला अस्पताल में मरीजों को बेहतर इलाज देने के लिए अस्पताल को राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण ओर से आयुष्मान उत्कृष्टता सम्मान से नवाजा गया है। 

💠योजना के तहत जिला अस्पताल में छह हजार से अधिक मरीजों का निशुल्क इलाज किया गया।

योजना के तहत अस्पताल को चार करोड़ रुपये से अधिक की आय प्राप्त हुई। अस्पताल को इस सम्मान के लिए प्रदेश भर के अस्पतालों की टॉप-3 सूची में शामिल किया गया। अस्पताल को यह सम्मान मिलने से यहां तैनात बेनिफिसियरी फैसिलिटेशन एजेंसी और आयुष्मान कर्मियों के साथ पूरे स्वास्थ्य विभाग में खुशी की लहर है। जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. एचसी गड़कोटी ने जिला अस्पताल को यह सम्मान मिलने पर खुशी जताई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा पुलिस के महिला थाना व डायल 112 मोबाइल टीम ने नगर में भटक रही मानसिक रुप से अस्वथ्य महिला को परिजनों से मिलाया

अल्मोड़ा के सीएमओ, डॉ. आरसी पंत ने बताया कि जिला अस्पताल में आयुष्मान योजना से मरीजों का बेहतर उपचार किया जा रहा है। मरीजों को किस भी तरह की दिक्कत नहीं होने दी जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 100 से ज्यादा अधिक शराब की दुकानों पर चला छापेमारी अभियान,छापेमारी अभियान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *