Almora News :तीन सूत्री मांगों के लिए लोनिवि के वर्कचार्ज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें -

तीन सूत्री मांगों के लिए लोनिवि के वर्कचार्ज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने लंबित समस्याओं का जल्द समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। लोनिवि नियमित/वर्कचार्ज संघ के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह टाकुली के नेतृत्व में कर्मचारियों ने कपकोट लोनिवि कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि कर्मचारी विभाग से उच्चतम न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए पूर्व की भांति वर्कचार्ज कर्मचारियों को सेवानिवृत्ति लाभ देने, वर्कचार्ज से नियमित हुए कर्मचारियों से की जा रही कटौती को बंद करने और मंत्रिमंडल में गठित उपसमिति के सामने फील्ड कर्मचारी महासंघ को अपना पक्ष रखने का समय देने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  National News :वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज वित्तीय वर्ष 2024-25 का बजट करेंगे पेश,इस आम बजट से सभी राज्यों को है खास उम्मीद

कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने वर्कचार्ज कर्मचारियों को पेंशन दिए जाने के आदेश दिए हैं लेकिन कर्मचारियों को सेवानिवृत्त होने के बाद पेंशन का लाभ नहीं मिल रहा है। कर्मचारियों ने जल्द तीनों मांगों का संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही करने की मांग की। इस मौके पर खंड अध्यक्ष बहादुर सिंह, जिला महामंत्री मंगल सिंह, गणेश सिंह, स्वरूप सिंह, पोखर सिंह, कलावती देवी, हयात सिंह, महेश तिवारी, खड़क सिंह, दीवान सिंह आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *