Almora News :केंद्रीय संचार ब्यूरो के सौजन्य से दर्पण समिति ने एसएसजे के छात्र के बीच 19 अप्रैल के मतदान में अपने अपने मतों के समुचित उपयोग की दी जानकारी

ख़बर शेयर करें -

केंद्रीय संचार ब्यूरो के सौजन्य से दर्पण समिति , अल्मोड़ा द्वारा बागेश्वर, सोमेश्वर ,रानीखेत होते हुए कलाकारों ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए आज अल्मोड़ा के एसएसजे के छात्र के बीच कार्यक्रम प्रस्तुत किया और उनको आने वाले 19 अप्रैल के मतदान में अपने अपने मतों के समुचित उपयोग की जानकारी दी। 

कार्यक्रम के माध्यम से लोक तंत्र के इस महाकुंभ में निर्वाचन आयोग के नियमों, उनके द्वारा दी जा रही बुजुर्गो और दिव्यांगो को सुविधाओं और अपने विवेक से मत देने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में जनगीत, नुक्कड़ नाटक, रोचक प्रश्नोत्तरी भी थी। जिसके बाद विजेता छात्रों को प्रोत्साहन स्वरूप पुरस्कार भी दिया गया। दर्पण की टीम में विभु कृष्णा, धीरेंद्र सिंह रावत, विप्लव कृष्णा, कोमल बिष्ट, संजय साह, अमित, मीनाक्षी, कविता, योगेश,सुहाना आदि ने प्रस्तुति दी। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :स्पोर्ट्स कालेज देहरादून और पिथौरागढ़ में कक्षा 6 में शैक्षिक सत्र 2024-25 के लिए दो मई से होंगे ट्रायल

वही केंद्रीय संचार ब्यूरो , नैनीताल से श्रद्धा गुरुरानी और भास्कर जोशी ने रोचक और ज्ञानवर्धक प्रश्नोत्तरी के साथ दर्शको को जागरूक करने के साथ ही पुरुस्कार भी दिए। कार्यक्रम में देवेंद्र धामी छात्र आवास के प्रबंधक ने सभी का धन्यवाद करते हुए छात्रों से और नए मतदाता से अपने विवेक से मतदान करने की अपील की और लोकतंत्र के महाकुंभ में प्रतिभागिता दर्ज करने के लिए प्रेरित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *