Almora News:पशु क्रूरता अधिनियम में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा,गोवंश को मलबे में दबाने की कोशिश

ख़बर शेयर करें -

पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों पर गोवंश को मलबे में दबाने की कोशिश का आरोप है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लमगड़ा मशानखाल निवासी भवानी दत्त जोशी ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। कहना है कि सोमवार रात वह गांव के नारायण दत्त बजेठा और नवीन चंद्र जोशी के साथ घर की ओर आ रहे थे। इस दौरान नदी किनारे जंगल के पास एक जानवर के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो एक गोवंश मलबे के ढ़ेर में दबा हुआ था। बमुश्किल गोवंश को मलबे से बाहर निकाला जा सका। मलबे में दबने से गोवंश गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में नशे पर वार लगातार,यहा पुलिस ने स्पलैडर बाईक में तस्करी कर रहे 02 युवकों को कुल 7 किलो 660 ग्राम गांजे के साथ किया गिरफ्तार

मंगलवार को पूछताछ की गई तो पता चला कि गोवंश को शहरफाटक के एक व्यक्ति से मनोज चंद्र आर्य निवासी बुरसीं लमगड़ा और भाष्कर भट्ट निवासी लमगड़ा लाए थे। आरोप लगाया है कि दोनों ने ही गोवंश को मारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :योगी ने पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को किया संबोधित,जो राम को लाए हैं', उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया:योगी आदित्यनाथ

अगला लेख उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *