Almora: शराब के नशे में धुत स्कूटी चालक को किया मौके पर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

होली के चलते जनपद अल्मोड़ा में यातायात के नियमो पर बहुत अधिक ध्यान दिया जा रहा है साथ ही शराब पीकर वाहन चलाने, ट्रिपल राईडिंग व ओवर स्पीड/रैश ड्राइविंग करने वाले वाहन चालकों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश भी जारी कर दिये गये है।

 

दिनांक 06 मार्च को जनपद प्रभारी इंटरसैप्टर जीवन सिंह सामंत और उनकी टीम ने चैकिंग के दौरान केमू स्टेशन अल्मोड़ा के पास स्कूटी संख्या UK01A 2114 को हिरासत में ले लिया बताया जा रहा है की चालक हिम्मत साही पुत्र नर बहादुर साही करबला की हरफ़ से रैश ड्राइविंग करते हुए आ रहा था, जिसको रोक कर जब चेक किया तो चालक शराब के नशे में ड्राइविंग लाइसेंस के बगैर स्कूटी को चला रहा था।

 

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसके खिलाफ कारवाही करते हुए उस स्कूटी चालक को मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत गिरफ्तार करके उसकी स्कूटी को सीज कर लिया गया।

 

साथ ही रचिता जुयाल एसएसपी ने अल्मोड़ा जनपद के समस्त थाना चौकी प्रभारियों और निरीक्षक यातायात, इण्टर सेप्टर प्रभारी को होली के शुभ अवसर को देखते हुए शराब पीकर वाहन चलाने, ट्रिपल राईडिंग और ओवर स्पीड,रैश ड्राइविंग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के आदेश जारी कर दिए है।

 

रिपोर्टर-शैली मंसूरी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *