Almora News:जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ली शपथ,हितों की लड़ाई लड़ने का लिया संकल्प

ख़बर शेयर करें -

जिला बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह भव्य रूप में आयोजित हुआ। इस दौरान नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने संगठन हित में काम करने के साथ ही अधिवक्ताओं के हितों की लड़ाई मजबूती से लड़ने का संकल्प लिया।

🔹अधिवक्ताओं के हितों को लेकर गंभीरता से काम करेंगे

बुधवार को बार भवन में आयोजित समारोह में मुख्य चुनाव संयोजक भानु तिलारा ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। अध्यक्ष महेश परिहार, सचिव दीप जोशी, उपाध्यक्ष कवींद्र पंत, महिला उपाध्यक्ष भावना जोशी, उपसचिव प्रेम आर्य, कोषाध्यक्ष रोहित बिष्ट, पुस्तकालयाध्यक्ष लवली दास्पा, सह-कोषाध्यक्ष मुकेश कुमार, संप्रेक्षक चंदन बगड़वाल सहित कार्यकारी सदस्य पल्लव गस्याल, विवेक तिवारी, सुनील तिवारी, रमाशंकर नैनवाल, सुनील ग्वाल ने शपथ लेते हुए कहा कि वह अधिवक्ताओं के हितों को लेकर गंभीरता से काम करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News :देहरादून एयरपोर्ट पर विमान के अंदर बम रखे जाने की सूचना से हड़कंप,एयरपोर्ट के अंदर ही बैठे रहे यात्री

🔹दस लाख रुपये देने का अनुरोध करेंगे

इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक मनोज तिवारी ने बार भवन और चैंबर निर्माण के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। वहीं द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट ने बार पुस्तकालय के लिए ढाई लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह जिला पंचायत से भी दस लाख रुपये देने का अनुरोध करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें मंगलवार 15 अक्टूबर 2024

🔹यह लोग रहे मौजूद 

यहां विशिष्ट अतिथि द्वाराहाट विधायक मदन सिंह बिष्ट, पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष शेखर लखचौरा, रमेश नेगी सहित कई अधिवक्ता मौजूद रहे।