नाबालिग लड़की को भगाने वाला युवक गिरफ्तार, पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत केस दर्ज

ख़बर शेयर करें -

भतरौजखान पुलिस ने पोक्सो एक्ट के आरोपी युवक को बरेली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर नाबालिग बालिका को बरामद किया है।दिनांक 19 मई को एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री के घर से बिना बताये कहीं चले जाने के सम्बन्ध में थाना भतरौजखान में दी गयी तहरीर के आधार पर थाना भतरौजखान में तत्काल एफआईआर दर्ज की गयी। 

 

एसएसपी अल्मोड़ा रामचंद्र राजगुरु, द्वारा नाबालिग बालिका की गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ रानीखेत, सीओ ऑपरेशन व प्रभारी निरीक्षक भतरौजखान को नाबालिग बालिका की तलाश हेतु तत्काल टीम गठित कर सकुशल बरामद करने के निर्देश दिए गये। 

        सीओ रानीखेत तिलक राम वर्मा व सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक भतरौजखान हेम चन्द्र पंत द्वारा तत्काल पुलिस टीम का गठन किया गया, पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी पतारसी कर अथक प्रयासों से 20 मई को गुमशदा नाबालिग बालिका को गुलाब सिंह नाम के युवक के साथ से जनपद बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र कल्याणपुर तिराहे से बरामद किया गया।

बालिका से पूछताछ में उक्त युवक द्वारा उसके साथ गलत काम करना बताने पर अभियुक्त गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में भादवि व पोक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं की बढ़ोतरी कर आवश्यक कार्यवाही की गई है।  

 

गिरफ्तार अभियुक्त 

गुलाब सिंह उम्र- 21 वर्ष पुत्र वेदपाल, निवासी गुलरडांडी थाना नवाबगंज, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश 

 

यह पुलिस टीम रही शामिल 

1- अपर उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार, थाना भतरौजखान2

– हे0 कानि0 बलराम सिंह, थाना भतरौजखान

3- म0कानि0 पूजा देवी,थाना भतरौजखान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *