Weather Update :उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश होने की संभावना

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में अब मौसम ने करवट ले ली है. पर्वतीय जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया है. यमुनोत्री धाम सहित खरशाली गांव, जानकीचट्टी, नारायण पुरी में बर्फबारी हुई. उधर, औली में भी बर्फबारी से मौसम सुहावना हो गया.

💠औली का तापमान अधिकतम नौ डिग्री और न्यूनतम माइनस दो है.

बदरीनाथ धाम में तापमान अधिकतम तीन डिग्री और न्यूनतम माइनस चार पहुंच गया है. जोशीमठ का तापमान अधिकतम 12 डिग्री और न्यूनतम सात डिग्री. केदारनाथ में भी तापमान माइनस सात डिग्री तक पहुंच गया है. वहीं, पहाड़ों में बर्फबारी के बाद मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :12 घंटे की मशक्कत के बाद खुला गंगोत्री हाईवे,एनडीआरएफ ने रोप लगाकर कांवड़ यात्रियों को निकाला सुरक्षित

उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले के कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. जबकि, तीन हजार मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है. मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार, प्रदेशभर में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :देहरादून और पिथौरागढ़ हवाई सेवा का अब बदला शेड्यूल,जानिए नया शेड्यूल

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते बुधवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से ही धूप खिली रही मौसम विभाग के अनुसार अल्मोड़ा में मुख्य रूप से मौसम साफ रहेगा सुबह घाटी वाले इलाकों में कोहरा छाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *