Weather Update :उत्तराखंड में मौसम शुष्क, कोहरे से मिल सकती है राहत,जानिए मौसम के हाल

ख़बर शेयर करें -

जनवरी के पहले सप्ताह में अल्मोड़ा में सुबह-शाम कड़ाके की ठंड पड़ रही है। धूप खिलने के बाद भी तापमान में गिरावट का दौर जारी है। वहीं सुबह देर तक घाटी क्षेत्र में कोहरा छाने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है।

दरअसल, जनवरी माह के पहले दिन से ठंड में लगातार इजाफा हो रहा है। धूप खिलने के बाद भी तापमान में बढ़ोत्तरी नहीं होने से सुबह शाम कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हालांकि दिन में धूप खिलने से अब भी मौसम सुहावना बना है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अब उत्तराखंड में अग्निवीरोंं को सरकार देगी आरक्षण,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा

💠उत्तराखंड में मौसम शुष्क, कोहरे से मिल सकती राहत

उत्तराखंड के मैदानी इलाकों से लेकर पहाड़ तक मौसम ठंडा बना हुआ है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार आने वाले दो दिनों में उत्तराखंड का मौसम शुष्क बना रहेगा। रविवार से मैदानी जनपद हरिद्वार और उधमसिंह नगर में घने कोहरे से कुछ राहत मिलने के आसार हैं। सुबह एवं शाम को कड़ाके की ठंड पड़ने का अनुमान है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि आने वाले चार दिनों में भी ठंड के कम होने की संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड UKPSC की ओर से सरकारी पॉलिटेक्निक में लेक्चरर एवं असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर पदों निकली भर्ती,जानिए अंतिम तिथि

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

अल्मोड़ा जिले में बीते शनिवार मौसम साफ रहा धूप खिली रही सुबह शाम कढके की ठंड पड़ रही है अल्मोड़ा जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार मौसम सामान्यतः साफ रहेगा सुबह शाम ठंड बढ़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *