Weather Update :हिमाचल-उत्तराखंड के अलावा इन राज्यों में होगी बारिश,IMD की तरफ से अलर्ट किया गया जारी

ख़बर शेयर करें -

भारत में मानसून अब खत्म हो चुका है और ठंड धीरे धीरे दस्तक देने लगी है। लेकिन अभी भी देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है।

इसको लेकर IMD की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान आंधी चलने और बिजली गिरने की भी संभावना है। लोगों के लिए इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा पेयजल आपूर्ति ठप होने से गुस्साएं लोग,खाली बर्तन लेकर पानी के लिए सड़क पर किया प्रदर्शन

💠देश के कई राज्यों के भारी बारिश

IMD के मुताबिक, आज पूर्वोत्तर राज्यों असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश होगी। इस दौरान आंधी चलने और बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। इसके अलावा, उप हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भी हल्की/मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। हालांकि, बाद में इसमें धीरे-धीरे कमी आएगी।

💠हिमाचल-उत्तराखंड में होगी भारी बारिश

IMD के मुताबिक, आज हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग स्थानों गरज और बिजली के साथ हल्की बारिश होने की संभावा है। देश के बाकी हिस्सों में मौसम में कोई बदलाव नहीं होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :नवनिर्वाचित सांसदों का दिल्ली पहुंचना शुरू,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजग सरकार के तीसरे शपथ ग्रहण समारोह के उत्तराखंड के भाजपा नेता भी बनेंगे साक्षी

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम।

बीते सोमवार जिले में सुबह से ही धूप खिली रही जिससे मौसम साफ बना रहा अल्मोड़ा जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार आशिक बादल छाए रहेंगे दोपहर बाद मौसम बिगड़ सकता है