Uttrakhand News :परिचितों को हरिद्वार छोड़ने आया युवक को बंधक बनाकर 45 हजार की लूट,मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

हरियाणा के युवक को असलहे की नोंक पर बंधक बनाकर करीब 45 हजार की रकम लूटने का मामला सामने आया है। शनिवार देर शाम पहुंचे पीड़ित युवक की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के राजनगर गली नंबर चार थाना मॉडल टाउन जिला पानीपत निवासी संदीप कुमार अपने दोस्त के परिचितों को छोड़ने के लिए 28 दिसंबर को अपने दोस्त के परिचितों को छोड़ने के लिए शांतिकुंज आया था। शांतिकुंज से वापस लौटते समय रात में करीब 11 बजे चमगादड़ टापू के पास पहुंचकर कार रोक दी। जिसके बाद वह शौच करने चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा मेडिकल कालेज की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार एवं आन्दोलनरत कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण करने की मांगों को लेकर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्राचार्य कक्ष के बाहर दिया धरना,किया जोरदार प्रदर्शन

आरोप है कि जब वह वापस पहुंचा तब चार लोग उसके पास पहुंचे। इससे पहले कि वह माजरा समझ पाता। उन्होंने उसके हाथ से कार की चाभी छीनकर असलहे की नोंक पर आतंकित कर कार की पिछली सीट पर बैठा लिया। उसके बाद कार लेकर चल दिए।

उन्होंने उसका पर्स, सोने की अंगूठी और मोबाइल फोन ले लिया। उसके दो एटीएम कार्ड से 44,500 रूपये खाते से निकाल लिए। वह उस सुबह तक घूमाते रहे। उसके बाद मीरापुर उत्तर प्रदेश में कार खराब होने पर उसे छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने शनिवार को हरिद्वार पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *