Uttrakhand News :उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीसी की भर्ती परीक्षा के शेष 59 अभ्यर्थियों का किया गया चयन,तीन व चार जुलाई को होंगे इंटरव्यू

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीसी की भर्ती परीक्षा के शेष 59 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। जिनके इंटरव्यू तीन व चार जुलाई को होंगे। चयनित अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल/प्रवर अधीनस्थ सेवा (पीसीएस) परीक्षा-2021 जारी किया जा चुका है। जिसके माध्यम से कुल 902 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि चयनित सफल अवशेष 59 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार तीन व चार जुलाई को किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एमबीपीजी कालेज में छात्रसंघ अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज होने से गुस्साए समर्थक छात्रों ने परिसर में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को खदेड़ते हुए गेटों को करा दिया बंद

चयनित अभ्यर्थियों का अनुक्रमांकवार एवं तिथिवार साक्षात्कार कार्यक्रम आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को साक्षात्कार कार्यक्रम में मूल अभिलेखों एवं साक्षात्कार शुल्क के साथ साक्षात्कार उपस्थित होना सुनिश्चित करें। बताया कि अभ्यर्थियों को अलग से डाक से साक्षात्कार के पत्र नहीं भेजे जाएंगे, इसलिए आयोग की वेबसाइट देख लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *