Uttrakhand News :यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऋषिकेश एम्स पहुंच जाना अपनी मां सवित्री देवी का हालचाल,आंख का हुआ है ऑपरेशन

ख़बर शेयर करें -

यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को ऋषिकेश एम्स पहुंचे। उन्होंने यहां आंखों के ऑपरेशन के बाद भर्ती मां सवित्री देवी का हालचाल जाना। मां के साथ मुलाकात के पल कुछ खास रहे। उन्होंने डॉक्टरों से ऑपरेशन के बाद होने वाली सावधानियों के बारे में भी जानकारी जुटाई।

सीएम योगी ने परिवार के सदस्यों से करीब आधे घंटे बातचीत की। कुशलझेम लेने के बाद सीएम ने रुद्रप्रयाग हादसे में घायलों का हाल जाना। चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी जुटाई। घायलों और परिजनों को राज्य सरकार की तरफ से हरसंभव सहायता देने का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : एसएसपी अल्मोड़ा ने उत्तराखण्ड लोक पर्व "हरेला" के अवसर पर वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का सन्देश,सैकड़ों फलदार व छायादार वृक्ष रोपित कर वृक्षारोपण के लिए जनमानस को किया प्रेरित

रविवार को दोपहर बाद 3:45 बजे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से एम्स के हेलीपैड पर पहुंचे। पूर्व सीएम एवं हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट ने उन्हें रिसीव किया।

सीएम योगी हेलीपैड से सीधे एम्स की कार्यकारी निदेशक प्रो. मीनू सिंह के कार्यालय पहुंचे। करीब 15 मिनट तक उन्होंने यहां भर्ती मां सवित्री देवी और रुदप्रयाग हादसे में यूपी के घायलों के संबंधित जानकारी ली। सीएम 4:24 बजे संस्थान के प्राइवेट वार्ड में आंख के ऑपरेशन के चलते भर्ती मां सवित्री देवी, बहनों, भाई और परिवार के अन्य सदस्यों से मिले।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जागेश्वर धाम में पहुंचकर श्रावणी मेले का करेंगे शुभारम्भ

करीब आधे घंटे तक उनसे बातचीत की। मां और परिवार की कुशलक्षेम लेने के बाद सीएम योगी ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती घायलों से मिले। उन्होंने इलाज के बाबत घायलों से फीडबैक लिया। बोले, एम्स विश्वस्तरीय संस्थान है, जिसमें आला दर्जे की स्वास्थ्य सुविधाएं हैं।

बावजूद किसी घायल को अन्यंत्र शिफ्ट करने की जरूरत पड़ी, तो इसकी जिम्मेदारी सरकार लेगी। कहा कि सरकार घायलों के साथ हर वक्त खड़ी है। घायलों से बातचीत में सीएम ने फल भी वितरित किए। शाम करीब पांच बजे वह संस्थान से वापस लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *