Uttrakhand News :यहा अचानक घर के पास खड़ी कार में लगी आग

ख़बर शेयर करें -

नगर के पुराने रामलीला मैदान के नजदीक बीती देर रात अचानक घर के पास खड़ी कार में आग लग गई। पीड़ित ने अंदेशा जताया है कि किसी ने जानबूझकर कार में आग लगाई है। 

💠पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाहन स्वामी नरेंद्र भट्ट ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि सोमवार देर रात करीब दो बजे घर के पास खड़ी कार (यूके 05 बी 2640) में अचानक आग लग गई। टायर फटने की तेज आवाज से उन्हें हादसे के बारे में पता चला। उन्होंने 100 नंबर पर घटना की जानकारी दी। साथ ही आग बुझाने की कोशिश की। सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी और पूरी कार जलकर नष्ट हो गई। पीड़ित के अनुसार उन्हें करीब आठ लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

उन्होंने बताया कि घटना के बाद उनका पूरा परिवार भयभीत है। परिवारजनों को जानमाल का खतरा भी बना हुआ है। कोतवाल कुंवर सिंह रावत ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ धारा 436 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *